Saturday, June 15th, 2024

मनोज तिवारी ने अपनी बेटी के नाम का किया खुलासा


साल 2020 कई लोगों के लिए परेशानी भरा रहा लेकिन ऐक्टर-पॉलिटिशन मनोज तिवारी के घर में खुशियां आईं। बीते साल उन्होंने दूसरी शादी की और एक प्यारी सी बेटी को जन्म भी दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोज ने लॉकडाउन के बीच अप्रैल 2020 में सुरभि से शादी की थी। बेटी का नाम रखने के लिए सोशल मीडिया पर उनको कई सजेशंस दिए जा रहे थे। अब उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है।

बड़ी बेटी ने रखा है छोटी बहन का नाम
मनोज तिवारी के घर बेटी पैदा होने के बाद सबसे ज्यादा सजेशंस उन्हें 'रिंकिया' नाम के मिल रहे थे। इसकी वजह था उनका पॉप्युलर गाना 'रिंकिया के पापा'। हालांकि मनोज तिवारी ने फाइनली अपनी बेटी का नाम रख लिया है। ईटाइम्स टीवी से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी रिति (पहली शादी से) ने बच्ची का नाम रखा है।


उन्होंने बताया, काफी अच्छा लगा कि मेरी बड़ी बेटी ने छोटी का नाम रखा। रीति ने हमें पहले ही बता दिया था कि वह अपनी बहन का नाम सान्विका रखेगी और हम उसके फैसले का सम्मान करते हैं। यह मां लक्ष्मी का ही एक नाम है। संयोग की बात है कि रिति भी मां दुर्गा का एक नाम है। तो अब मेरी जिंदगी में दो देवियां हो गईं।


मनोज तिवारी ने यह भी बताया कि उनकी बेटी रिति ने ही उनकी शादी करवाई है। उन्होंने बताया, मैं सुरभि को 2015 से जानता हूं। वह रिति की केयरटेकर थीं। शादी के लिए मेरी बेटी ने ही मुझे मनाया था। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी एक्स-वाइफ और इसके परिवार से भी भावनात्मक रूप से जुड़े हैं। उनके बीच कोई कड़वाहट नहीं क्योंकि वे आपसी सहमति से अलग हुए हैं।

Source : Agency

आपकी राय

3 + 9 =

पाठको की राय